जब रवीना टंडन ने प्यार में धोखा खाकर की थी सुसाइड की कोशिश, अजय देवगन ने दी थी धमकी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब रवीना टंडन ने प्यार में धोखा खाकर की थी सुसाइड की कोशिश, अजय देवगन ने दी थी धमकी

जब रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने प्यार में धोखा खाकर की थी सुसाइड की कोशिश, अजय देवगन ने दी थी धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->



रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की कामयाब अभिनेत्री रहीं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई. रवीना आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और बॉलीवुड से जुड़े हुए उन्हें 27 साल से ज्यादा हो चुके हैं. एक समय ऐसा था जब रवीना का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ा था और यह भी कहा जाता है कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी.


अजय देवगन और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. इसी दौरान दोनों का नाम एक-दूसरे से जुड़ने लगा. फिल्म दिलवाले में जब अजय और रवीना ने एक साथ काम किया था तो दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. रवीना अजय देवगन के प्यार में पागल थी. इन दोनों के अफेयर की खबरें अक्सर अखबारों और मैगजीन में छपती रहती थी.


लेकिन इसी दौरान अजय देवगन फिल्म जिगर में करिश्मा कपूर के साथ काम करने लगे. ऐसा कहा जाता है कि रवीना को छोड़कर अजय देवगन ने करिश्मा कपूर का हाथ थाम लिया, जिससे रवीना टंडन डिप्रेशन में चली गई. उन्होंने इसी दौरान सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिस पर अजय देवगन ने बयान दिया था कि रवीना टंडन का सुसाइड अटेम्प्ट केवल पब्लिसिटी स्टंट था. वह केवल लाइमलाइट में आना चाहती हैं.


जबकि रवीना ने कहा था कि अजय ने उन्हें लव लेटर लिखे थे और अब वो उन्हें धोखा दे रहे हैं. अजय ने कहा था कि रवीना को पागलों के डॉक्टर की जरूरत है. ना वो कभी मेरी दोस्त थीं और ना ही मैंने कभी उन्हें प्यार किया. वह यह सब केवल इमेजिन कर रही हैं. मेरे नाम से वह खुद को खत लिखती हैं. अगर उनमें हिम्मत है तो वो खत पब्लिश करके दिखाएं. अजय देवगन ने यह भी कहा था कि अगर रवीना मेरे ऊपर इल्जाम लगाना बंद नहीं करती तो मैं इतने राज खोलूंगा कि वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी.

दोस्तों आपको रवीना टंडन की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: