Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद इस अभिनेत्री ने छोड़ दिया था बॉलीवुड, एक साल तक सबसे बेटी को छिपाकर रखा

Asin Thottumkal Birthday Date- शादी के बाद इस अभिनेत्री ने छोड़ दिया था बॉलीवुड, एक साल तक सबसे बेटी को छिपाकर रखा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल ने बहुत कामयाबी हासिल की. असिन का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को केरल में हुआ था और आज वह अपना जन्मदिन मना रही है. असिन ने लगभग एक दशक तक तमिल फिल्मों में काम किया और बहुत कामयाबी हासिल की.

Asin Thottumkal Birthday Date

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने के बाद असिन ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया. असिन की पहली हिंदी फिल्म गजनी सुपरहिट साबित हुई, जो 2008 में रिलीज हुई थी. इसके बाद असिन फिल्म लंदन ड्रीम्स में नजर आई, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

Asin Thottumkal Birthday Date

असिन ने सलमान के साथ फिल्म रेडी में भी काम किया, जिसमें उनकी एक्टिंग को बहुत सराहना मिली. इस फिल्म के बाद से असिन को कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. असिन ने सलमान खान को एक अच्छा इंसान और कलाकार बताया. असिन ने यह भी कहा था कि मैं आज बॉलीवुड में जिस मुकाम पर हूं, उसमें सलमान का बड़ा योगदान है.

Asin Thottumkal Birthday Date

बता दें कि असिन ने माइक्रोमैक्स कंपनी के सह संस्थापक राहुल शर्मा से शादी कर ली. असिन ने शादी के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी. 2017 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. लेकिन उन्होंने 1 साल तक अपनी बेटी के बारे में किसी को पता नहीं चलने दिया. किसी को भी नहीं पता चला कि असिन की बेटी का नाम क्या है. असिन अपनी शादीशुदा जीवन में खुश हैं और अपने परिवार के साथ जीवन बिता रही हैं. वह अपने पति के कारोबार में उनका हाथ बंटाती हैं.

दोस्तों आपको असिन की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: