Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नवाजुद्दीन की अभिनेत्री को उपहार में मिला दुनिया का 5वां सबसे कीमती हीरा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

नवाजुद्दीन की अभिनेत्री को उपहार में मिला दुनिया का 5वां सबसे कीमती हीरा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. लेकिन आपको बता दें कि फिल्म के अभिनेता रामचरण की पत्नी ने तमन्ना भाटिया की एक्टिंग से प्रभावित होकर उनको बेशकीमती तोहफा दिया.


रामचरण की पत्नी उपासना ने तमन्ना को दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा उपहार में दिया है. उपासना कामिनेनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तमन्ना भाटिया की कीमती हीरे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. इस तस्वीर में तमन्ना अपने हाथों की उंगलियों में हीरा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.


इस तस्वीर के साथ उपासना ने कैप्शन में लिखा- एक तोहफा सुपर तमन्ना भाटिया के लिए, श्रीमती निर्माता की तरफ से आपको याद कर रही हूं. इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक, उपासना ने तमन्ना भाटिया को जो हीरा दिया है, उसकी कीमत लगभग दो कोड़ रुपए है.


बता दें कि फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में चिरंजीवी आंध्र प्रदेश के स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की भूमिका में है, जबकि अमिताभ बच्चन फिल्म में उनके गुरु और आध्यात्मिक नेता गोसाई वेंकन्ना की भूमिका में है और तमन्ना इस फिल्म में लक्ष्मी का किरदार निभा रही है.

दोस्तों आपको फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: