Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाबा रामदेव को पसंद करती हैं ये दो अभिनेत्रियां, एक तो करना चाहती थी शादी

बाबा रामदेव को पसंद करती हैं ये दो अभिनेत्रियां, एक तो करना चाहती थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. इस वजह से यह सितारे सुर्खियों में भी छाए रहते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं. शिल्पा शेट्टी योगगुरु बाबा रामदेव के निर्देशों का पालन भी करती हैं और वह कई बार उनकी तारीफ ही कर चुकी हैं.


शिल्पा शेट्टी ने सार्वजनिक मंच पर बाबा रामदेव के साथ योग भी किया है. शिल्पा अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. एक बेटे की मां होने के बावजूद शिल्पा पूरी तरह से फिट है और वह इसका श्रेय योग को देती है. शिल्पा 44 की उम्र में भी योगासन की बदौलत ही इतनी फिट लगती है.


लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री भी है, जो बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थी. यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत है, जिन्होंने एक बार सबके सामने कहा था कि अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी के लिए तैयार हो जाते हैं तो वह उनके साथ सात फेरे लेने के लिए राजी हैं.


रामदेव ने एक बार बताया था कि उनकी एक शो में राखी सावंत से मुलाकात हुई थी. वह भागकर मेरे पीछे पड़ गई. बोलीं- बाबा जी मैं आपसे ब्याह करूंगी. मैंने कहा- किसी और को देख ले. दिल्ली में बहुत कुंवारे लड़के हैं. मैं उनके बारे में कुछ भी नहीं कहता, क्या पता क्या कह दे. बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा बटोर रही हैं. खबरों के मुताबिक, राखी ने 28 जुलाई को रितेश नाम के NRI से शादी की थी, जो डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं.

दोस्तों आप किस बॉलीवुड अभिनेत्री के फैन है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: