Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी आराध्या को लेकर ऐश्वर्या को सता रही है इस बात की चिंता, दिया हैरान करने वाला बयान

बेटी आराध्या को लेकर ऐश्वर्या को सता रही है इस बात की चिंता, दिया हैरान करने वाला बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ उनके बच्चे भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन स्टार किड्स की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या सुर्खियों में छाई रहती है. बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों को मीडिया से मिल रही अटेंशन पर पहले ही बयान दे चुके हैं. ऐश्वर्या ने हाल ही में इस बारे में बात की.


ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को हर कोई पसंद करता है और उनकी तस्वीरें काफी जल्दी वायरल हो जाती हैं. आराध्या भी मीडिया के सामने जमकर पोज देती है. लेकिन पिंकविला को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने आराध्या को लेकर जो बयान दिया वो काफी हैरान करने वाला है.


ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि क्या छोटे बच्चों को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिलने और आराध्या को इस तरह पैपराजी के कैप्चर करने से उन्हें परेशानी होती है. तो ऐश्वर्या ने कहा कि यह हमारे द्वारा चुने गए जीवन का हिस्सा है. इसमें नाराजगी कैसी. यह हमारी इंडस्ट्री का एक पात्र है, जहां स्टार किड सुर्खियों में रहते हैं. उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.


अगर ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म मलेफिसेंट: द मिस्ट्रेस ऑफ ईविल में एंजेलिना जोली के किरदार को हिंदी में आवाज दी है. ऐश्वर्या लगभग 10 साल बाद किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनी. इससे पहले वह पिंक पैंथर 2 में नजर आई थी.

दोस्तों अगर आप भी ऐश्वर्या राय के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: