Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहुत दिलचस्प है प्रभास की लव स्टोरी, ठुकराए थे शादी के 5000 ऑफर

बहुत दिलचस्प है प्रभास की लव स्टोरी, ठुकराए थे शादी के 5000 ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार प्रभास का आज जन्मदिन है. प्रभास आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्रभास की लव लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को ही जानकारी होगी. प्रभास को फिल्म बाहुबलीः द बिगिनिंग से विश्व स्तर पर पहचान मिली. इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 700 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इसके बाद से दुनियाभर में प्रभास मशहूर हो गए.


इसी बीच खबरें आई कि प्रभास खुद से 13 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि प्रभास और उनके घर वालों की तरफ से इस मामले में कुछ भी नहीं कहा गया है. प्रभास अपने करियर पर ध्यान देते रहे. तभी यह खबरें आने लगी कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.


जब फिल्म बाहुबलीः द कंक्लूजन रिलीज़ हुई तो देश भर की लड़कियां उनकी दीवानी हो गई. इसी बीच खबरें भी आई थी कि प्रभास को शादी के 5000 ऑफर आए थे. लेकिन प्रभास ने सारे रिश्ते ठुकरा दिए. कुछ दिनों बाद यह खबरें भी सुनने को मिली कि प्रभास किसी बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट की पोती से शादी करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, प्रभास के लिए रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता आया था. हालांकि उनके घर वालों ने इन सब खबरों को झूठा बताया.


लेकिन कुछ समय पहले फिल्म किट्रिक उमैर संधु ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि प्रभास और अनुष्का जल्द शादी करने वाले हैं. संधु ने ट्वीट में लिखा कि अनुष्का और प्रभास दिसंबर महीने में सगाई करने वाले हैं. हालांकि अभी तक अनुष्का और प्रभास ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है.

दोस्तों आपको प्रभास और अनुष्का की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: