इस वजह से सनी देओल नहीं करते शाहरुख खान के साथ काम, वजह जानकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस वजह से सनी देओल नहीं करते शाहरुख खान के साथ काम, वजह जानकर होगी हैरानी

इस वजह से सनी देओल नहीं करते शाहरुख खान के साथ काम, वजह जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं. सनी देओल ने फिल्मों में कई सालों तक काम किया और लोगों के दिलों पर राज किया. लेकिन आज सनी देओल का फिल्मी करियर पटरी से उतर चुका है.

sunny deol-shahrukh khan

बता दें कि फिल्म डर में सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ काम किया था. इस फिल्म में सनी लियोन ने हीरो की भूमिका निभाई थी तो शाहरुख में विलेन का किरदार निभाया था. यह फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. इस फिल्म के लिए सनी देओल से ज्यादा शाहरुख खान की तारीफ हुई थी, जिस पर सनी देओल ने आपत्ति भी जताई थी.

sunny deol-shahrukh khan

सनी देओल ने पोस्टर ब्वॉयज के दौरान कहा- यश चोपड़ा और शाहरुख को पता था कि फिल्म कहां जा रही है. मुझे अंधेरे में रखा गया. जब मुझे शाहरुख और मेरे किरदार के बीच के सीन का पता चला तो मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में मैंने जींस की जेब फाड़ दी.

sunny deol-shahrukh khan

सनी देओल ने कहा कि उन्हें पहले ही बता देना चाहिए था कि इस फिल्म में शाहरुख खान का किरदार उनके ऊपर हावी रहेगा. शाहरुख ने भी इस बारे में उनसे कोई बात नहीं की थी. तभी से सनी देओल ने यह फैसला कर लिया कि वे शाहरूख के साथ कभी काम नहीं करेंगे. इसके बाद उन्होंने अकेले ही फिल्में करना शुरू कर दिया. हालांकि उन्होंने अपने भाई बॉबी देओल के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की.

दोस्तों अगर आप भी सनी देओल के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: