Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रीवा की राजकुमारी है ये रिश्ता क्या कहलाता है की ये अभिनेत्री, आज करेगी मंत्री के बेटे से शाही अंदाज में शादी

रीवा की राजकुमारी है ये रिश्ता क्या कहलाता है की ये अभिनेत्री, आज करेगी मंत्री के बेटे से शाही अंदाज में शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता पाने वाली मोहना कुमारी सिंह आज शादी करने जा रही हैं. मोहना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनेंगी. मोहना सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ सात फेरे लेंगी. दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से होने वाली है.


दोनों परिवारों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त इस शादी में शरीक होंगे. विदेशों से भी मेहमान इस शादी में शामिल होंगे. मोहना खुद राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. बता दें कि मोहना डांस इंडिया डांस में भी नजर आई थी. इसके अलावा उन्होंने फिल्म एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस में भी काम किया है.


मोहना रीवा (मध्य प्रदेश) की राजकुमारी हैं. वह महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी है, जो बहुत ही रॉयल अंदाज से जिंदगी जीती हैं. मोहना ने 8 फरवरी 2019 को सूयश के साथ सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. मोहना ने एक बैचलर पार्टी का भी आयोजन किया. मोहना अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेगी. उनकी कपड़ों में राजपूती टच देखने को मिलेगा.


मोहना ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं अपनी दादी और मां की शादी की तस्वीरें देखकर बड़ी हुई हूं. अपनी शादी ही नहीं बल्कि बाकी फंक्शन में भी मैं रॉयल आउटफिट्स पहनूंगी. शादी के बाद मोहना एक्टिंग करियर को अलविदा कह देंगी. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुद कहा था कि मैं शादी के बाद मुंबई और अभिनय दोनों को छोड़ दूंगी.

दोस्तों अगर आप मोहना सिंह के फैन हैं तो उन्हें शादी की बधाई जरूर दें.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: