Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मानसिक रूप से परेशान लोगों की मदद के लिए दीपिका ने उठाया बड़ा कदम, अपनी कीमती चीज बेचकर जुटाएंगी पैसे

मानसिक रूप से परेशान लोगों की मदद के लिए दीपिका ने उठाया बड़ा कदम, अपनी कीमती चीज बेचकर जुटाएंगी पैसे

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक ऐसा नेक काम करने जा रही हैं, जिसके लिए हर कोई उनकी तारीफ करेगा. दरअसल 10 अक्टूबर को विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर दीपिका मानसिक रूप से परेशानियों से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अपनी वार्डरोब की कुछ बेहतरीन पोशाकों की नीलामी करेगी.


इस नीलामी से जितनी भी धनराशि प्राप्त होगी, उसका इस्तेमाल वह जिओ, प्यार करो और मुस्कुराओ (लिव, लव, लाफ) अभियान के लिए करेंगी.  इसी के साथ दीपिका ने अपने प्रशंसकों से इस्तेमाल किए हुए कपड़ों को दान देने के लिए भी अपील की. बता दें कि दीपिका ने 2015 में लिव, लव, लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी.


इस साल दीपिका विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर अपने सबसे पसंदीदा कपड़ों को चैरिटी के लिए नीलाम कर देंगी. आप दीपिका के इन कपड़ों को दीपिका पादुकोण की वेबसाइट के क्लोसेट सेक्शन में जाकर देख सकते हैं और खरीद सकते हैं.


इस पहल पर दीपिका ने कहा कि मानसिक बीमारी को कलंकित करना ठीक नहीं है. मानसिक स्वास्थ्य के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा करना एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने हमेशा से ही बहुत दृढ़ता महसूस की है. मैं विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर अपनी अलमारी से अपने सबसे पसंदीदा कपड़ों व सामग्री को अपने फैंस के साथ साझा करने जा रही हूं. बता दें कि अगले साल दीपिका की फिल्म छपाक और 83 रिलीज होगी.

दोस्तों अगर आप भी दीपिका के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: