Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब करिश्मा कपूर और करीना कपूर को बस और ट्रेन से जाना पड़ा था कॉलेज, जानें क्या हुआ था ऐसा

जब करिश्मा कपूर और करीना कपूर को बस और ट्रेन से जाना पड़ा था कॉलेज, जानें क्या हुआ था ऐसा

<-- ADVERTISEMENT -->

करिश्मा कपूर और करीना कपूर की परवरिश में उनकी मां बबीता ने कोई कमी नहीं छोड़ी. ह्यूमन ऑफ मुंबई द्वारा इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट की गई, जिसमें करिश्मा कपूर ने बताया कि उनकी मां बबीता ने उन्हें हमेशा जमीन पर ही रखा. करीना और करिश्मा कपूर एक धनी और संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें और करीना को स्कूल और कॉलेज बस और ट्रेन से ही भेजा जाता था.

kareena-karishma

इस बारे में बात करते हुए करिश्मा ने बताया- मेरी मां से मुझे बहुत प्रेरणा मिली है. संपन्न परिवार से होने के बावजूद उन्होंने हमेशा साधारण जीवन जीने के लिए प्रेरित किया. मैं और मेरी बहन बस और ट्रेनों से स्कूल और कॉलेज पढ़ने जाते थे.

kareena-karishma

करिश्मा कपूर ने बताया कि कैसे वह फिल्मों के प्रति आकर्षित हुई और एक्टिंग में करियर बनाने को लेकर उनके मन में शंका थी तो उनकी मां ने उन्हें एक्टिंग में हाथ आजमाने के लिए प्रोत्साहित किया. बबीता ने करिश्मा कपूर को प्रेरित करते हुए कहा कि जब तक वह प्रयास नहीं करेगी, तब तक उन्हें पता भी नहीं चलेगा.

kareena-karishma

आप सब जानते ही होंगे कि करिश्मा कपूर अपने जमाने की बहुत ही कामयाब और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रही. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. करिश्मा कपूर और गोविंदा की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट थी. करिश्मा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं. आज भी करिश्मा कपूर के फैंस कम नहीं हुए हैं.

दोस्तों आप बॉलीवुड की अभिनेत्री के फैन है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: