करीना से शादी के दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखा था लेटर, ऐसा था बेबो का रिएक्शन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना से शादी के दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखा था लेटर, ऐसा था बेबो का रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



सैफ अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे. सैफ ने अमृता सिंह से पहली शादी की थी, जो कुछ ही सालों में टूट गई. इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली और आज वह करीना कपूर के साथ अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं.

saif-kareena

2018 में सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए. इसी दौरान सैफ ने बताया कि करीना से शादी के दिन मैंने अमृता सिंह को एक लेटर लिखा.

saif-kareena

इस लेटर में मैंने लिखा कि तुम जानती हो ना कि एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है. हमारे बीच बहुत कुछ था. सैफ ने बताया कि उन्होंने इस लेटर में अमृता को ढेर सारी गुड विशेज दी हैं, साथ ही अपने पास्ट से जुड़ी हुई कई बातें लिखी थी. इस लेटर को सैफ करीना के पास लेकर गए और कहा कि एक बार इसे देख लो. अगर यह ठीक है तो मैं इसे भेजने की सोच रहा हूं.

saif-kareena

करीना ने लेटर पढ़ा और कहा कि यह बहुत अच्छा है और इसे भेज दो. थोड़े समय बाद मुझे सारा ने कॉल किया और कहा कि मैं शादी में ऐसे ही आ रही थी. लेकिन अब मैं पूरे दिल से शादी में शामिल होने वाली हूं. बता दें कि सैफ और करीना की शादी 2012 में हुई थी. 2016 में करीना ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम तैमूर अली खान है. सैफ और करीना की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

दोस्तों आपको सैफ और करीना की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: