Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन को मौत के मुंह में पहुंचाने वाले अभिनेता की हो गई थी ऐसी हालत, जाने पूरा किस्सा

अमिताभ बच्चन को मौत के मुंह में पहुंचाने वाले अभिनेता की हो गई थी ऐसी हालत, जाने पूरा किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दुनियाभर में फैंस है. 1982 में जब अमिताभ बच्चन जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे तो फैंस की दुआओं ने उनको बचा लिया था. फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान सेट पर उनके साथ गंभीर हादसा हुआ था, जिससे उनकी जान खतरे में पड़ गई. सेट पर फाइट सीन के दौरान विलेन ने उनको घूंसा मारा, जो उनके पेट में तेजी से लगा और वो स्टील की मेज से टकरा गए, जिसके बाद उनके पेट में गहरी चोट आई थी और उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती कराना पड़ा था.


अमिताभ बच्चन की सर्जरी हुई. एक समय ऐसा था, जब लगभग उनकी सांसे बंद हो चुकी थी. उनका ठीक होना उनको दूसरा जन्म मिलने जैसा था. लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ हुई इस घटना की वजह से अभिनेता पुनीत इस्सर लोगों की नजरों में असली विलेन बन गए.


दरअसल फिल्म कुली में विलेन का किरदार पुनीत इस्सर ने निभाया था और उन्होंने ही अमिताभ जी को घूंसा मारा था. भले ही यह सीन बनावटी था. जैसे ही सूट शुरू हुआ, पुनीत इस्सर ने अमिताभ को उठाकर टेबल पर फेंका. अमिताभ टेबल से गिर गए. इसी दौरान उनके पेट में गहरी चोट आई और उन्होंने कहा- मुझे लग गई है. इस दुर्घटना के बाद अमिताभ अस्पताल में भर्ती हुए और जिंदगी के लिए लड़ते रहे. दूसरी तरफ पुनीत इस्सर इस गिल्ट में जी रहे थे कि उनकी वजह से अमिताभ जी की जिंदगी खतरे में पड़ गई.


लोग उनको बुरी नजरों से देखने लगे. उनको तरह-तरह के ताने मारे. लोग उनको बहुत बुरा भला कहते थे. अमिताभ जी और उनके परिवार वालों ने तो पुनीत इस्सर को माफ कर दिया. अमिताभ जी ने पुनीत से कहा था कि इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है. यह एक हादसा था. बता दें कि इस घटना से तीन-चार सालों तक पुनीत इस्सर को ना काम मिला और ना ही फिल्में मिली, जिससे वह बेरोजगार हो गए. उनको काफी दिक्कत हुई.

दोस्तों अगर आप भी अमिताभ जी के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: