Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान को हो गई थी जेल, वजह है बेहद चौंकाने वाली, खुद किया खुलासा

शाहरुख खान को हो गई थी जेल, वजह है बेहद चौंकाने वाली, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख ने अपने अभिनय और मेहनत के दम पर बहुत ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. लेकिन कुछ समय पहले शाहरुख एक संपादक पर बहुत गुस्सा हो गए थे. इसी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.


शाहरुख खान ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले अमेरिकन होस्ट डेविड लेटरमैन के चैट शो पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने इस खुलासे के दौरान अपने पुराने दिनों से जुड़ी कई बातें भी बताईं. शाहरुख के प्रशंसक केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी हैं. शाहरुख ने एक ऐसा कारनामा किया था जिसकी वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा था.


दरअसल शाहरुख ने डेविड लेटरमैन से बातचीत के दौरान बताया कि करियर के शुरुआती दौर में एक मैगजीन में उनके बारे में आर्टिकल छपा था, जिसमें कुछ ऐसी बातें लिखी गई थी जो उनके लिए बर्दाश्त करने वाली नहीं थी. इस आर्टिकल के बारे में शाहरुख खान मैगजीन के संपादक से सवाल करने पहुंचे, जहां उनसे यह कहा गया कि आप इन सब चीजों को इतना सीरियसली मत लीजिए. यह तो बस मजाक है. लेकिन शाहरुख को यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी. ऐसे में शाहरुख गुस्से में आ गए और उन्होंने मैगजीन के संपादक से बदसलूकी कर दी और वहां से चले गए.


शाहरुख ने आगे बताया कि मैं एक दिन फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तभी कुछ पुलिस ऑफिसर आए और उन्होंने मुझसे कहा कि हमें आपसे कुछ सवाल पूछने है, जिसके बाद में जेल पहुंच गया. वह जगह बहुत ही गंदी और छोटी थी. वहां के लोग भी बहुत बुरे थे. शाहरुख ने यह भी खुलासा किया कि जब शुरुआती दिनों में मैं खुद को बड़े पर्दे पर देखता था तो मुझे बहुत भद्दा महसूस होता था.

दोस्तों अगर आप भी शाहरुख खान के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: