Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरे धर्म के लड़के से शादी कर इस अभिनेत्री ने छोड़ दी थी इंडस्ट्री, 5 सालों बाद फिर से की वापसी

दूसरे धर्म के लड़के से शादी कर इस अभिनेत्री ने छोड़ दी थी इंडस्ट्री, 5 सालों बाद फिर से की वापसी

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सभी को टीवी सीरियल कहीं तो होगा की कशिश तो याद ही होगी. यह किरदार लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था. लेकिन इस किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री ने 1-2 सीरियलों के बाद ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली. काफी लंबे समय तक वह लाइमलाइट से दूर रही. लेकिन फिर से उसने टीवी इंडस्ट्री में वापसी की है.


बता दें कि सीरियल में कशिश का किरदार आमना शरीफ ने निभाया था. आमना शरीफ ने 2003 में अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने होंगे जुदा ना हम और नायिका जैसे सीरियलों में भी अभिनय किया. आमना ने फिल्मों में भी काम किया. आमना ने आओ विश करें, शक्ल पे मत जा, आलू चाट जैसी फिल्मों में अभिनय किया.


2013 में आमना शरीफ ने इंडस्ट्री छोड़ने का निर्णय किया. उन्होंने बॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया. शादी के बाद आमना शरीफ ने हिंदू धर्म अपनाया. 2015 में आमना शरीफ ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम आर्यन कपूर है.


आमना शरीफ को आखिरी बार फिल्म एक विलेन में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने रितेश देशमुख की पत्नी की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के बाद आमना कई सालों तक लाइमलाइट से दूर रही. लेकिन आमना ने एक बार फिर से इंडस्ट्री में वापसी की है. वह इस समय एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभा रही है. इससे पहले इस किरदार को हिना खान निभा रही थी. लेकिन व्यस्तता के चलते उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया.

दोस्तों अगर आप भी आमना शरीफ के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: