Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

स्मिता पाटिल से शादी करने के लिए राज बब्बर ने छोड़ दिया था पहली पत्नी को, मौत के बाद फिर जोड़ लिया रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->

स्मिता पाटिल का 17 अक्टूबर को जन्मदिन होता है. स्मिता पाटिल ने फिल्म घुंघरू से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म 1952 में रिलीज हुई थी. स्मिता पाटिल अपनी फिल्मों के अलावा राजबब्बर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रही. स्मिता पाटिल के प्यार में हर कोई पागल था और राज बब्बर भी उनके दीवाने हो गए.

smita patil

राज बब्बर स्मिता के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने स्मिता के लिए अपनी पहली पत्नी नादिरा को भी छोड़ दिया. जब राज बब्बर स्ट्रगल कर रहे थे तो उन्हें नादिरा से प्यार हो गया था. इसके बाद उन्होंने 1975 में नादिरा के साथ शादी कर ली.

smita patil

लेकिन फिल्म भीगी पलकें की शूटिंग के दौरान राज बब्बर को स्मिता पाटिल से प्यार हो गया. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे. इसी बीच राज बब्बर ने नादिरा को छोड़कर स्मिता पाटिल के साथ शादी कर ली. राज बब्बर के तीन बच्चे हैं- जूही, आर्य और प्रतीक बब्बर. आपको बता दें कि जूही और आर्य नादिरा के बच्चे हैं तो वही प्रतीक बब्बर स्मिता और राज बब्बर के बेटे हैं.

smita patil

जब स्मिता पाटिल का निधन हो गया तो राज बब्बर फिर से अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास लौट आए. इसी वजह से प्रतीक बब्बर और राज बब्बर के बीच विवाद भी रहने लगा था. स्मिता पाटिल ने अपने करियर में नमक हलाल, नजराना और आखिर क्यों जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. उनको उनकी शानदार अदाकारी के लिए पद्म श्री पुरस्कार से भी नवाजा गया था.

दोस्तों आपको बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: