ना आमिर और ना नितेश, दीपिका पादुकोण बनाएंगी महाभारत, खुद निभाएंगी द्रौपदी का किरदार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ना आमिर और ना नितेश, दीपिका पादुकोण बनाएंगी महाभारत, खुद निभाएंगी द्रौपदी का किरदार

ना आमिर और ना नितेश, दीपिका पादुकोण बनाएंगी महाभारत, खुद निभाएंगी द्रौपदी का किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने दिवाली के मौके पर एक बड़ा धमाका किया है. दीपिका बड़े पर्दे पर बनने जा रही महाभारत सीरीज की फिल्मों में कालजयी द्रौपदी का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई हैं. यह कहानी दो या तीन फिल्मों में पूरी होगी. इस बार महाभारत को द्रौपदी की नजर से दिखाया जाएगा.


दीपिका फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाने के अलावा फिल्म की सह निर्माता भी होंगी. आमिर खान और नितेश तिवारी फिल्म महाभारत बनाने की जुगाड़ लगाते रहे, लेकिन दीपिका ने बाजी मार ली. बता दें कि इस फिल्म को निर्माता मधु मंटेना प्रोड्यूस करेंगी.


दीपिका पादुकोण महाभारत पर आधारित जिस फिल्म सीरीज में द्रौपदी के किरदार को निभाने के लिए तैयार हुई है, उसकी कहानी पूरी तरह से महाभारत से अलग हटकर लिखी जा रही है. इस कहानी को द्रौपदी के नजरिए से दिखाया जाएगा. इसी वजह से दीपिका इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुई है.


दीपिका ने इस बारे में कहा- मैं द्रोपदी की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं. हालांकि महाभारत को पौराणिक कथाओं और सांस्कृतिक प्रभाव के लिए जाना जाता है. लेकिन हमें महाभारत से जीवन के कई सबक मिले. इसीलिए इसे नए दृष्टिकोण से समझना बहुत ही दिलचस्प और महत्वपूर्ण होगा. फिल्म को दो या ज्यादा भागों में बनाया जाएगा, जिसका पहला भाग 2021 में दिवाली के मौके पर आने की उम्मीद है.

दोस्तों क्या आप दीपिका को द्रौपदी के किरदार में पसंद करेंगे, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: