नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती Kiss कर बैठा यह कंटेस्टेंट, जानें फिर क्या हुआ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती Kiss कर बैठा यह कंटेस्टेंट, जानें फिर क्या हुआ


<-- ADVERTISEMENT -->



इंडियन आइडल का 11वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इस बार नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक इस शो को जज करते हुए नजर आएंगे, तो वहीं आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे. इन दिनों शो के तीनो जजेस कंटेस्टेंट का ऑडिशन लेने में व्यस्त है. हाल ही में जब एक शख्स इस शो पर ऑडिशन देने पहुंचा तो उसने जबरदस्ती नेहा कक्कड़ को किस कर लिया.

neha kakkar

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कुछ कंटेस्टेंट के ऑडिशन की झलकियां दिखाई दे रही हैं. लेकिन इस वीडियो के आखिर में एक कंटेस्टेंट खूब सारे गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर पहुंचता है. यह सारे गिफ्ट्स वह नेहा कक्कड़ देता है, जिससे नेहा काफी खुश हो जाती है और उसे हग करती है, तभी वह नेहा के गाल पर किस कर लेता है.

neha kakkar

शो के होस्ट आदित्य नारायण ने उसे रोकने की कोशिश भी की. इसके बाद नेहा तुरंत ही से वहां से दूर हट जाती है. यह देखकर दूसरे जज भी हैरान रह जाते हैं. बता दें कि इंडियन आईडल 11 के ऑडिशन के दौरान नेहा एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर फूट-फूट कर रोने लगी थी.

neha kakkar

उस कंटेस्टेंट का नाम अविनाश है, जिससे नेहा पूछती है कि आपके चेहरे पर निशान हैं, क्या कोई एक्सीडेंट हुआ था? इस पर अविनाश ने कहा- मेरा चेहरा जल गया था. यह आग मैंने खुद लगाई थी. मैं देख नहीं सकता. इन सबसे परेशान होकर मैंने खुद को आग लगा ली थी.

दोस्तों आपको नेहा कक्कड़ का कौन-सा गाना सबसे पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: