Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पर बनेगी फिल्म, खुद देसी गर्ल करेंगी प्रोड्यूस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पर बनेगी फिल्म, खुद देसी गर्ल करेंगी प्रोड्यूस

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक का जमकर प्रमोशन कर रही है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका अपने और अपने पति निक से जुड़ी कई बातें भी शेयर करती रहती है. प्रियंका ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. अंग्रेजी वेबसाइट न्यूज़ 18 की खबर के मुताबिक, प्रियंका अपनी शादी पर फिल्म बनाने वाली है.


जैसा कि आप सब जानते हैं कि प्रियंका ने अमेरिकन गायक निक जोनस के साथ शादी की. प्रियंका ने इस बात का खुलासा फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के दौरान किया. बता दें कि प्रियंका द स्काई इज पिंक के बाद कुछ हॉलीवुड फिल्में लेकर आएंगे.


प्रियंका ने कहा- मैं अभी हॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं. फिलहाल मैं मां आनंद शीला की जिंदगी से प्रेरित फिल्म पर काम कर रही हूं. वहीं मेरी दूसरी फिल्म शादी पर आधारित होगी. मैं दो अंग्रेजी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुकी हूं और मैं दो फिल्में प्रोड्यूस करने वाली हूं. इसमें एक कॉमेडी फिल्म है, जो मेरी शादी पर आधारित होगी.


बता दें कि प्रियंका और निक की शादी पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी. इन दोनों की शादी बहुत ही शाही तरीके से हुई, जिसकी चर्चा काफी सुर्खियों में रही थी. अगर प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है.

दोस्तों क्या आप भी प्रियंका और निक की शादी के ऊपर बनी फिल्म देखना चाहते हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: