Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर और बेटे अरहान के साथ मुंबई में मनाया जन्मदिन, वायरल हुईं तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर और बेटे अरहान के साथ मुंबई में मनाया जन्मदिन, वायरल हुईं तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ मुंबई में अपना जन्मदिन मनाया. मलाइका ने लगभग 6-7 साल बाद मुंबई में अपना जन्मदिन मनाया है. अपने जन्मदिन के मौके पर हर बार वह बाहर होती थी. लेकिन इस बार मुंबई के फाइव स्टार होटल में उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी की.


इस दौरान उनके लवर अर्जुन कपूर भी उनके साथ मौजूद थे. सोशल मीडिया पर मलाइका के जन्मदिन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर किया. मलाइका इस दौरान वनपीस सिल्वर ड्रेस में नजर आई.


मलाइका के जन्मदिन की पार्टी में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के अलावा कई सितारे शामिल हुए. शनाया कपूर, करण जौहर, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, करिश्मा कपूर, अर्जुन रामपाल, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी, राजकुमार राव, तारा सुतारिया और राज कुंद्रा जैसे कई सितारे उनके जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे.


मलाइका के जन्मदिन के जश्न में उनका बेटा अरहान भी शामिल हुआ. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका का एक डांस वीडियो शेयर किया, जिसमें मलाइका जमकर थिरकते हुए नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन कपूर की सेल्फी भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मलाइका और अर्जुन के बीच की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है.

दोस्तों आपको अर्जुन और मलाइका की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: