Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पिछले जन्म में ये थे अमिताभ बच्चन, क्या ये है बिग बी का पुनर्जन्म, पिता को था यकीन

पिछले जन्म में ये थे अमिताभ बच्चन, क्या ये है बिग बी का पुनर्जन्म, पिता को था यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->

amitabh bachchan childhood pic
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अमिताभ बच्चन के जीवन से जुड़े कई किस्से और कहानियां है. एक बार अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए बताया था कि उनके पिता समझते थे कि मैं अपने दादा प्रताप नारायण श्रीवास्तव का पुनर्जन्म हूं.

amitabh bachchan  pic

74 साल पहले मेरे पिता ने सपना देखा. हरिवंश राय बच्चन के सपने में उनके पिता आए और उन्हें बताया कि जल्दी उठो, तुम पिता बनने वाले हो. पिता जी ने तुरंत मां को जगाया. उस समय मां प्रेग्नेंट थी. मां उठीं और बॉशरूम तक पहुंची तो गिर पड़ी. मां को डिलीवरी का फाइनल दर्द उठ चुका था.

amitabh bachchan  pic

कुछ घंटों बार मेरा जन्म हुआ. इसके बाद मेरे पिता हमेशा यह मानते थे कि मैं उनके पिता का पुनर्जन्म हूं. बता दें कि फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर गंभीर हादसा हुआ था. इससे पहले अमिताभ जी को अभिनेत्री स्मिता पाटिल ने बुरे सपने के बारे में बताया था.

amitabh bachchan  pic

अमिताभ बच्चन ने कहा था कि मैं फिल्म कुली की शूटिंग कर रहा था, तो रात 2:00 बजे मेरे पास होटल के कमरे में फोन आया. स्मिता पाटिल ने कभी भी ऐसे वक्त में मुझसे बात नहीं की थी, इस वजह से मैं हैरान था. मैंने सोचा कुछ जरूरी बात होगी. जब मैंने उनसे बात की तो उन्होंने मुझसे कहा कि उन्होंने बुरा सपना देखा है. मैं ठीक हूं या नहीं. अगले दिन ही फिल्म के सेट पर मेरे साथ हादसा हो गया था.

दोस्तों अगर आप भी अमिताभ बच्चन के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: