Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी बनीं कामसूत्र की टीचर तो कभी निभाया तवायफ का किरदार, ये हैं रेखा की पांच बोल्ड फिल्में

कभी बनीं कामसूत्र की टीचर तो कभी निभाया तवायफ का किरदार, ये हैं रेखा की पांच बोल्ड फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में हुआ था. आज रेखा अपना जन्मदिन मना रही है. रेखा ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी. लेकिन उनको इतना ऊंचा मुकाम हासिल करने में काफी संघर्ष करना पड़ा. रेखा ने अपने करियर में बहुत ही बोल्ड किरदार निभाए, जो शायद कोई और नहीं निभा पाता.

कामसूत्र


यह फिल्म बोल्ड सीन से भरपूर थी. इस फिल्म से रेखा को बहुत सफलता मिली. इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में भी दिखाया गया. इस फिल्म में रेखा ने कामसूत्र पढ़ाने वाली टीचर की भूमिका निभाई थी.

उत्सव

यह फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी, जिसमें रेखा ने वसंतसेना की भूमिका निभाई थी जो एक रखैल होती है और एक गरीब आदमी से रिश्ता बनाती है. इस फिल्म में रेखा ने बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए.

खिलाड़ियों का खिलाड़ी


इस फिल्म में रेखा के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रेखा ने बोल्ड सीन भी दिए. फिल्म में रेखा ने एक लेडी डॉन की भूमिका निभाई, जो अपनी बहन के प्रेमी से प्यार करने लगती है.

खून भरी मांग

इस फिल्म में रेखा ने अपने किरदार से सबको हिला कर रख दिया. इस फिल्म में रेखा ने एक जले हुए चेहरे वाली महिला की किरदार निभाया और बाद में फिल्म में उनका ग्लैमरस लुक सामने आया.

आस्था

यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रेखा ने बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए. इस फिल्म में रेखा के साथ ओम पुरी और नवीन निश्चल भी थे. रेखा ने इन दोनों के साथ इंटीमेट सीन दिए.

दोस्तों आपको रेखा की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: