Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जल्द ही अपने पुराने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ देंगे सलमान खान, बेहद आलीशान होगा नया बंगला

जल्द ही अपने पुराने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ देंगे सलमान खान, बेहद आलीशान होगा नया बंगला

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान अपने पुराने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट होने जा रहे हैं. उनका नया घर बांद्रा के चिंबई में बन रहा है, जिस पर काम भी शुरू हो चुका है.


मिड डे की खबर के मुताबिक, हाल ही में सलमान खान को बांद्रा के चिंबई इलाके में स्पॉट किया गया, जहां वे साइट का जायजा ले रहे थे. सलमान पिछले काफी समय से अपने लिए एक अच्छी जगह तलाश कर रहे थे. खबरों के मुताबिक, सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा खान ने 2011 में 4000 स्क्वायर फीट की प्रॉपर्टी खरीदी थी. उन्होंने बीएमसी में जो नक्शा जमा करवाया है, उसके हिसाब से सलमान और उनका परिवार यहां पर ग्राउंड प्लस 5 स्टोरी बिल्डिंग बनाना चाहता है.


खबरों के मुताबिक, इस प्रॉपर्टी की कीमत 14.4 करोड रुपए है. नक्शे में यह बताया गया है कि ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम, पैंट्री और एंट्रेंस लॉबी होगी. जबकि ऊपर की 5 मंजिलों में हर फ्लोर पर दो बेडरूम होंगे. इसके अलावा दो बेसमेंट में पार्किंग में 16-16 कार खड़ी करने की जगह भी होगी.


अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है, जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. इसके अलावा सलमान के पास एक और फिल्म है, जिसका नाम राधे है. हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई. फिलहाल सलमान खान बिग बॉस 13 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

दोस्तों अगर आप भी सलमान खान के फैन हैं, तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: