Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

संजय दत्त के ऊपर कांग्रेस नेता ने लगाया अंडरवर्ल्ड से रिश्ते होने का आरोप, प्रिया दत्त पर भी साधा निशाना

संजय दत्त के ऊपर कांग्रेस नेता ने लगाया अंडरवर्ल्ड से रिश्ते होने का आरोप, प्रिया दत्त पर भी साधा निशाना

<-- ADVERTISEMENT -->

महाराष्ट्र में इन दिनों विधानसभा चुनाव के टिकट के बंटवारे को लेकर जंग छिड़ी हुई है. हाल ही में कांग्रेस पार्टी के नेता संजय निरुपम ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने संजय दत्त और उनकी बहन पूर्व सांसद प्रिया दत्त पर भी गंभीर इल्जाम लगाए.


कांग्रेस पार्षद ब्रायन मिरांडा ने प्रिया दत्त के विरुद्ध सोनिया गांधी को एक ईमेल लिखकर शिकायत की है. इतना ही नहीं इस ईमेल में संजय दत्त के ऊपर अंडरवर्ल्ड से रिश्ते होने का इल्जाम भी लगाया गया है.


इस शिकायत में यह भी लिखा गया है कि सुनील दत्त के निधन के बाद इस परिवार का सम्मान हो चुका है और संजय दत्त का आज भी अंडरवर्ल्ड अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ता है. जब सच्चाई बाहर आएगी तो आपको अपने निर्णय पर पछतावा होगा.


बता दें कि कांग्रेस ने कलिंगा विधानसभा सीट से जॉर्ज अब्राहम को टिकट दिया है. जॉर्ज ने 14 साल पहले निगम का चुनाव जीता था. संजय निरुपम ने भी वर्सोवा सीट से अपने उम्मीदवार को कांग्रेस द्वारा टिकट ना दिए जाने पर सवाल खड़े किए. अगर संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म प्रस्थानम रिलीज हुई. इसमें संजय दत्त के साथ जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे जैसे सितारे नज़र आए.

दोस्तों अगर आप भी संजय दत्त के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: