जब अमिताभ बच्चन से नाराज हो गई थी एयर होस्टेस, खुद सुनाया मजेदार किस्सा - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अमिताभ बच्चन से नाराज हो गई थी एयर होस्टेस, खुद सुनाया मजेदार किस्सा

जब इस विलेन से निर्देशक ने कहा- तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं, जाने क्या हुआ

<-- ADVERTISEMENT -->


सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में अमिताभ बच्चन ने फ्लाइट से जुड़ा एक बहुत ही मजेदार किस्सा लोगों के साथ शेयर किया. सोमवार 28 अक्टूबर के एपिसोड में कोलकाता के बैंक में क्लर्क का काम करने वाली महिला शर्मिष्ठा डे पहुंची. अमिताभ बच्चन ने इस शो पर शर्मिष्ठा से पूछा कि इनमें से किसे हिंदी में विमान परिचारिका कहते हैं, तो शर्मिष्ठा ने इस सवाल का सही जवाब दिया- एयर होस्टेस.


बता दें कि बिग बी ने इसी सवाल के बाद कहा कि अगर विमान में जरूरत पड़ती है तो एयर होस्टेस ना केवल यात्रियों की मदद करती है, बल्कि अगर कोई नींद में खर्राटे ले रहा हो तो उसे टोकती भी है. इसके बाद कंटेस्टेंट ने कहा- उनके पति भी मुंबई आने के दौरान खर्राटे ले रहे थे तो उन्हें तो किसी ने नहीं टोका. फिर अमिताभ ने पूछा कि क्या खर्राटे लेने से उन्हें दिक्कत हुई.


शर्मिष्ठा ने कहा- शादी के शुरुआती दिनों में तो मैं पति के खर्राटों की वजह से सो ही नहीं पाती थी. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को इसका सॉल्यूशन बताया. उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर जाइए. आपको बहुत से ऐसे यंत्र मिलेंगे जिन्हें खर्राटे मारने वाले लोगों की नाक में पहना दे तो खर्राटे बंद हो जाते हैं. एक और उपाय है अगर रात को खर्राटे सुनाई दे तो एक लात मार दीजिए. खर्राटे बंद हो जाएंगे.


इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि एयर होस्टेस कभी-कभी यात्रियों से नाराज भी हो जाती है. एक बार फ्लाइट में उनके बगल का यात्री जोर-जोर से खर्राटे ले रहा था. बाकी यात्री परेशान थे. एयर होस्टेस और अन्य यात्रियों ने अमिताभ से पूछा कि क्या यह व्यक्ति आपके साथ है. अमिताभ बोले कि मुझे पहले तो लगा कि कहीं मुझे डांट ना पड़ जाए. सभी लोग मुझसे नाराज लग रहे थे. फिर मैंने कहा नहीं.

दोस्तों अगर आप भी अमिताभ बच्चन के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: