अस्पताल से आते ही अमिताभ बच्चन ने बहू को लेकर किया ट्वीट, शेयर की दिल की बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अस्पताल से आते ही अमिताभ बच्चन ने बहू को लेकर किया ट्वीट, शेयर की दिल की बात

अस्पताल से आते ही अमिताभ बच्चन ने बहू को लेकर किया ट्वीट, शेयर की दिल की बात

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहते हैं. वह ट्विटर पर अपने विचार अक्सर व्यक्त करते हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थी लीवर ट्रांसप्लांट के लिए अमिताभ बच्चन 3 दिन अस्पताल में भर्ती रहे. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमिताभ बच्चन पत्नी जया और बेटे अभिषेक के साथ नजर आए. उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या को लेकर एक ट्वीट भी किया.

amitabh bacchhan

अमिताभ बच्चन ने महिलाओं के साथ हो रहे भेदभाव पर ट्वीट करते हुए लिखा- लोग अक्सर कहते हैं कि और ये है हमारे घर की बहू. यह नहीं कहते कि यह घर हमारी बहू का है. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग में अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को लेकर जिक्र किया था.

amitabh bacchhan

उन्होंने अपने इस ब्लॉग पर दर्द बयां करते हुए लिखा कि दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी. आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है. बहुत शांति है. यहां देखभाल के बहुत अच्छे इंतजाम हैं. उन्होंने आगे लिखा कि उनका ज्यादातर समय काम में बीतता है, इसलिए वही उगता हुआ और चमकदार सूरज नहीं देख पाते. कभी घर में, कभी कार में, कभी वैन में तो कभी स्टूडियो में उनका समय बीतता है.

amitabh bacchhan

सोचने समझने के लिए बहुत कम समय है. हालांकि कुछ समय बाद यह सब खत्म हो जाएगा. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए यह बताने की कोशिश की थी किसी को भी अपनी जिंदगी को लाइटली नहीं लेना चाहिए और खुद के लिए थोड़ा बहुत समय जरुर निकालना चाहिए.

दोस्तों अगर आप भी अमिताभ बच्चन के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: