Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

युवराज सिंह की पत्नी को जब आमिर खान की बेटी ने दिए कपड़े, जाने क्या है पूरा माजरा

युवराज सिंह की पत्नी को जब आमिर खान की बेटी ने दिए कपड़े, जाने क्या है पूरा माजरा

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह पिछले कुछ समय से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. इरा खान जल्द ही एक प्ले को डायरेक्ट करने वाली है. इस फिल्म में भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी नजर आएंगी.


हेजल कीच और इरा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल हाल ही में हेजल कीच अंबानी की दिवाली पार्टी में पहुंची थी, जहां उनके पति युवराज सिंह भी उनके साथ थे. हेजल ने अपने स्टाइलिश लुक और युवराज के साथ लविंग केमिस्ट्री से खूब सुर्खियां बटोरी.


सोशल मीडिया पर दिवाली पार्टी के लुक को लेकर हेजल कीच का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें हेजल ने अपने स्टाइलिश लुक के लिए इरा खान को थैंक्यू कहा है. हेजल कीच ने दिवाली पार्टी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- दोस्ती क्या है. दोस्ती वह है जब आप अपने कपड़े शूट के लिए लेकर जाओ और दिवाली पार्टी के लिए तैयार होते वक्त आपको पता लगे कि आपका कुर्ता तो घर पर ही रह गया है.


लेकिन ऐसे वक्त में आपको आपकी दोस्त अपना टॉप पहनने के लिए देती है. टॉप के लिए शुक्रिया इरा खान. तुमने मेरी जान बचा ली. इतना ही नहीं हेजल ने अपने पति युवराज को फोटो क्लिक करने के लिए भी शुक्रिया कहा. बता दें कि इरा खान और हेजल कीच बहुत अच्छे दोस्त हैं. हेजल इरा खान के प्ले में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

दोस्तों क्या आप हेजल कीच के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: