Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करवाचौथ के एक सीन की वजह से हिट हुईं ये 5 फिल्में, सलमान-ऐश्वर्या का यह गाना आज भी है सुपरहिट


<-- ADVERTISEMENT -->


17 अक्टूबर को गुरुवार के दिन देशभर में करवाचौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है. फिल्मों में करवाचौथ का चलन काफी समय से है. दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे से लेकर हम दिल दे चुके सनम तक जैसी बॉलीवुड फिल्मों में करवा चौथ का महत्व दिखाया गया.

मांग भरो सजना 


80 के दशक में रिलीज हुई फिल्म मांग भरो सजना में शायद पहली बार करवा चौथ के व्रत को काफी बड़े स्तर पर दिखाया गया था. इस फिल्म में रेखा और मौसमी चटर्जी जितेंद्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं. लोगों को यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई थी.

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे 


शाहरुख और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में आप सबको करवाचौथ वाला सीन तो याद ही होगा. जब काजोल व्रत रखने की वजह से बेहोश होने का नाटक करती हैं और शाहरुख खान के हाथों से पानी पीती है. यह सीन लोगों को बहुत ही पसंद आया था, जो आज भी हिट माना जाता है.

हम दिल दे चुके सनम 


इस फिल्म का गाना चांद छुपा बादल में शरमा के मेरी जाना लोगों को बहुत ही पसंद आया था. इस फिल्म का यह गाना लोगों को आज भी पसंद है. इस फिल्म में करवाचौथ का व्रत वाला सीन दो बार फिल्माया गया. एक बार जब ऐश्वर्या सलमान से प्यार करती हैं और दूसरी बार जब वह अजय देवगन की पत्नी बन जाती है.

कभी खुशी कभी गम 


फिल्म कभी खुशी कभी गम में करवाचौथ को बहुत ही रोमांचक अंदाज में दिखाया गया. इस फिल्म में काजोल अपने पति यानी शाहरुख के लिए व्रत रखती हैं, जबकि करीना ऋतिक के लिए शादी से पहले ही करवाचौथ का व्रत रखती है.

राजा हिंदुस्तानी 


इस फिल्म में करिश्मा आमिर के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं. इस फिल्म का यह सीन बहुत ही भावुक कर देने वाला था.

दोस्तों आपको इनमें से किस फिल्म का करवाचौथ वाला सीन सबसे अच्छा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Post A Comment:

0 comments: