Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने खुद को मुंबई के पास रिसॉर्ट में किया कैद, फोन भी कर लिया स्विच ऑफ

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने खुद को मुंबई के पास रिसॉर्ट में किया कैद, फोन भी कर लिया स्विच ऑफ

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें अभिनेत्री पूजा हेगड़े की जमकर तारीफ हो रही है. पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया. लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया, जो थोड़ा अजीब था. पूजा अपने करीबी दोस्तों और घरवालों के साथ मुंबई स्थित एक लग्जरी रिजॉर्ट में पहुंची और उन्होंने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया.


पूजा हेगड़े इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म हाउसफुल 4 में पूजा कॉमेडी करते हुए नजर आएंगी. पूजा हेगड़े तेलुगु फिल्मों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना दम दिखा चुकी हैं. पूजा हेगड़े ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया. पूजा 29 साल की हो चुकी है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2019 मेरे लिए खूबसूरत साल रहा. इस साल में बहुत ज्यादा व्यस्त रही. मैं मुंबई और हैदराबाद में कुल मिलाकर 4 फिल्मों में काम कर रही हूं.


पूजा हेगड़े ने आगे कहा- लगातार व्यस्तता की चलते मैं अपने परिवार वालों को समय नहीं दे पा रही हूं. इसी वजह से मैंने जन्मदिन के मौके पर एक दिन की छुट्टी ले ली. ताकि मैं अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ सुकून से थोड़ा समय बिता सकूं. इसी वजह से मैंने पूरे दिन फोन बंद करके रखा, ताकि कोई हमें डिस्टर्ब ना कर सके.


मैंने अपना जन्मदिन अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ मनाया और मुझे बहुत अच्छा भी लगा. बता दें कि फिल्म हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है, जिसका सबको बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में पूजा हेगडे भी लोगों का मनोरंजन करती हुई नजर आएंगी.

दोस्तों क्या आप भी हाउसफुल 4 देखने के लिए बेताब है कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: