Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

दीपिका पादुकोण बेच रही हैं अपने कपड़े, 2 घंटे में ही खाली हो गई अलमारी

दीपिका पादुकोण बेच रही हैं अपने कपड़े, 2 घंटे में ही खाली हो गई अलमारी

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने कपड़े बेचने जा रही हैं. दीपिका पादुकोण के कपड़े वैसे भी लोगों को पसंद आते हैं. लेकिन अब उनके प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है कि वह दीपिका के कपड़ों को अपना बना सकते हैं. दीपिका अपनी फेवरेट ड्रेसेस को बेच रही हैं, जो आप उनकी वेबसाइट पर खरीद सकते हैं.


हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी. आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि दीपिका के कपड़ों को खरीदने के लिए लोग किस हद तक इस वेबसाइट पर गए होंगे.


हाल ही में दीपिका का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह बताते हुए नजर आ रही हैं कि वेबसाइट पर सेल के लिए आते ही उनका क्लॉसेट 2 घंटे में ही खाली हो गया. दीपिका ने 10 अक्टूबर को इस सेल की घोषणा की थी. उन्होंने बताया कि वह इन कपड़ों के बिकने पर जो कमाई करेगी, उसको दिमागी रूप से बीमार लोगों के लिए इस्तेमाल करेंगी.

दीपिका की इससे जुड़ी एक संस्था भी है, जिसका नाम लिव लव लाफ फाउंडेशन है, जो मानसिक रूप से परेशान लोगों की मदद करती है. दीपिका ने हाल ही में बताया कि उन्हें एक फोन कॉल से पता चला कि उनका यह क्लॉसेट 2 घंटे में ही खाली हो गया. अब वह जल्द ही फिर से नए कपड़े बेचने के लिए लाएंगी. दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगले साल उनकी दो फिल्में छपाक और 83 रिलीज होगी.

दोस्तों अगर आप भी दीपिका पादुकोण के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: