Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धर्मेंद्र से पहले जितेंद्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन इस वजह से टूट गया था रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को 71 साल की हो जाएंगी. हेमा मालिनी ने कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया. आज भी वह बहुत खूबसूरत दिखती हैं. हेमा मालिनी की शादी धर्मेंद्र से हुई. लेकिन यह जानकर आपको हैरानी होगी कि पहले हेमा मालिनी धर्मेंद्र से नहीं, बल्कि जितेंद्र से शादी करना चाहती थी.

dhamendra-hema malini

हेमा मालिनी के लिए जितेंद्र अपनी मंगेतर शोभा कपूर से रिश्ता तोड़ने के लिए भी तैयार हो गए थे. लेकिन बाद में उनकी शोभा कपूर से शादी हुई. बता दें कि शोभा और जितेंद्र की मंगनी हो चुकी थी. लेकिन जितेंद्र को हेमा मालिनी पसंद आ गई. हेमा भी जितेंद्र को पसंद करती थी. जब यह बात शोभा को पता चली तो वह काफी नाराज हो गई थी.


जब शोभा को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने धर्मेंद्र से कहा कि वह हेमा को समझाएं. इसके बाद धर्मेंद्र हेमा के पास गए और उनसे बात की. हेमा और धर्मेंद्र फिर एक-दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया. हेमा से शादी के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था.

jitendra-hema malini

हेमा मालिनी ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में इस बात का खुलासा किया था कि जितेंद्र ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. हेमा ने यह भी खुलासा किया कि संजीव कपूर ने भी उन्हें शादी का प्रपोजल दिया था. बता दें कि फिल्म शोले में काम करते समय हेमा मालिनी का दिल धर्मेंद्र पर आ गया था.

दोस्तों को आपको हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: