Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री का बड़ा खुलासा, कहा- जब मैं 15 साल की थी तो बड़े स्टार ने मेरी स्कर्ट में डाल दिया था हाथ

अभिनेत्री का बड़ा खुलासा, कहा- जब मैं 15 साल की थी तो बड़े स्टार ने मेरी स्कर्ट में डाल दिया था हाथ

<-- ADVERTISEMENT -->




हॉलीवुड फिल्म सीरीज जेम्स बॉण्ड में अभिनय कर रहीं अभिनेत्री नाओमी हैरिस ने एक बड़े स्टार पर गंभीर इल्जाम लगाया है कि जब वह 15 साल की थी तो उनके साथ उसने गंदी हरकत की थी. नाओमी हैरिस ने कहा कि मैं एक ऑडिशन के लिए गई थी तभी उसने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया. यह सब मेरे लिए चौंकाने वाला था. उस समय कास्टिंग डायरेक्टर और मशहूर डायरेक्टर भी वहां मौजूद थे. लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा.


नाओमी ने कहा- शायद वे लोग उस स्टार की बड़ी शख्सियत के चलते आज तक अपना नहीं खोल पाए. सबसे दुखद बात तो यह है कि वह स्टार अब भी इंडस्ट्री में काफी रसूखदार है. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में काम के दौरान उन्हें इस तरह की हरकतों का कई बार सामना करना पड़ा.


नाओमी ने कहा- मुझे लगता है कि हम सब के पास दिमाग होता है. अगर हम दिमाग का सही तरह से इस्तेमाल करें तो हम ऐसी परिस्थितियों से बच सकते हैं. मर्द जानते हैं कि वह इस बर्ताव के बाद बचेंगे नहीं. लेकिन ऐसा कुछ करने से पहले वो एक बार भी नहीं सोचते.


बता दें कि नाओमी जेम्स बॉण्ड की आने वाली फिल्म नो टाइम टू डाई में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वह मनीपेनी का किरदार निभा रही हैं, जो एक बॉण्ड गर्ल होगी. नाओमी 39 साल की हो चुकी हैं और 25 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकी है. इसके अलावा उन्होंने 10 से ज्यादा टीवी शोज में भी काम किया है. दोस्तों आपको क्या लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के विरुद्ध कोई ठोस कदम उठाया जाना चाहिए या नहीं, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: