स्कूल के दिनों में अपने पेरेंट्स से नफरत करने लगी थीं परिणीति चोपड़ा, ये थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

स्कूल के दिनों में अपने पेरेंट्स से नफरत करने लगी थीं परिणीति चोपड़ा, ये थी वजह

स्कूल के दिनों में अपने पेरेंट्स से नफरत करने लगी थीं परिणीति चोपड़ा, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति को फिल्म इशकजादे से बहुत लोकप्रियता मिली. इस फिल्म में परिणीति के साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में थे. परिणीति चोपड़ा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वह अपने पेरेंट्स से नफरत करने लगी थी.

pareeniti chopra

परिणीति ने कहा- हमारे पास गाड़ी खरीदने के पैसे नहीं थे. इसीलिए मैं साइकिल से स्कूल जाती थी. मेरे पापा भी मेरे साथ कुछ दूर तक साइकिल से स्कूल आते थे. जैसे ही पापा चले जाते तो कुछ लड़के हर रोज मेरे पीछे लग जाते. वह लड़के मुझे चिढ़ाते और मेरे साथ साथ चलते. यहां तक कि उन्होंने कई बार मेरी स्कर्ट उठाने की भी कोशिश की. इसी वजह से मैं अपने पेरेंट्स से नफरत करने लगी कि वह मुझे साइकिल से स्कूल भेजते थे और यह भी कहते थे कि यह सब हम तुम्हें स्ट्रांग बनाने के लिए कर रहे हैं.

pareeniti chopra

परिणीति अक्षय कुमार के साथ वुमेन सेल्फ डिफेंस ग्रेजुएशन डे के मौके पर एक कार्यक्रम में पहुंची, जहां उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि अक्षय सर आप लोगों को सेल्फ डिफेंस सिखाने का कोई पैसा नहीं लेते हैं  और ना ही इसके लिए आपको किसी यूनिफॉर्म की जरूरत होती है. आप सबके पास वह सुविधाएं हैं जो मेरे पास नहीं थी.

pareeniti chopra

परिणीति ने आगे कहा कि अगर आपको कभी ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़े तो आप उनके मुंह पर एक पंच दे देना. बता दें कि एक्टिंग करियर में आने से पहले परिणीति विदेश में इन्वेस्टमेंट मैनेजर की जॉब करती थी. 2009 में आर्थिक मंदी के चलते वह भारत लौट आईं और फिर उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया.

दोस्तों अगर आप भी परिणीति के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: