Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रवीना टंडन ने इस अभिनेता से गुपचुप की थी सगाई, लेकिन इस हीरोइन की वजह से टूट गया रिश्ता

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस अभिनेता से गुपचुप की थी सगाई, लेकिन इस हीरोइन की वजह से टूट गया रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना जन्मदिन मना रही है. रवीना टंडन को बॉलीवुड से जुड़े 27 सालों से ज्यादा हो चुके हैं. रवीना अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही. आज भी रवीना की खूबसूरती पहले की तरह ही बरकरार है. रवीना अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रही.

(Raveena Tandon)

रवीना और अक्षय कुमार (Raveena Tandon and Akshay kumar) का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था. एक समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में रवीना और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरें छाई रहती थी. फिल्म मोहरा की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. जब यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई तो इसके लिए इन दोनों के बीच की नजदीकियों को भी जिम्मेदार बताया गया.

(Raveena Tandon)

दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई. ऐसी भी खबरें आने लगी थी कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार शादी करने वाले हैं. 1999 में स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि अक्षय ने कहा कि फिल्म का आखिरी सूट खत्म होते ही वह मुझसे शादी कर लेंगे. उन्होंने अक्षय के साथ मंदिर में जाकर गुपचुप सगाई भी कर ली थी.

(Raveena Tandon)

लेकिन अक्षय को इस बात का डर था कि अगर सगाई की खबर बाहर आई तो इससे उनका करियर खतरे में पड़ सकता है. एक समय रवीना को पता चला कि अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे हैं जिससे वह परेशान हो गई और रवीना ने अक्षय से दूरियां बना ली. रवीना ने इसके बाद अनिल थदानी से शादी कर ली. दोनों की शादी 2004 में हुई थी. रवीना ने शादी से पहले दो बेटियों को गोद भी लिया था.

दोस्तों आपको रवीना टंडन की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: