बंट चुके थे सलमान की शादी के कार्ड, 5 दिन पहले इस वजह से टूटी शादी, दोस्त ने किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बंट चुके थे सलमान की शादी के कार्ड, 5 दिन पहले इस वजह से टूटी शादी, दोस्त ने किया खुलासा

बंट चुके थे सलमान की शादी के कार्ड, 5 दिन पहले इस वजह से टूटी शादी, दोस्त ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान कब शादी करेंगे, यह एक बड़ा सवाल है जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता है. सलमान के प्रशंसक भी यह जानना चाहते हैं कि वह कब शादी करने वाले हैं. लेकिन हाल ही में मशहूर प्रोड्यूसर और सलमान के दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने द कपिल शर्मा शो पर सलमान की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया.

salman khan

साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि सलमान की शादी तय हो गई थी, यहां तक कि उनकी शादी के कार्ड भी बांट चुके थे. लेकिन शादी नहीं हो पाई. दरअसल, कपिल शर्मा ने साजिद को छेड़ते हुए पूछा कि साजिद आपने और सलमान ने कसम खाई थी कि शादी नहीं करेंगे, तो फिर आपने शादी कैसे कर ली. इसके जवाब में साजिद ने खुलासा किया कि साल 1999 में हम दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था. दोनों की शादी तय हो गई, कार्ड छप गए और बंट गए. लेकिन अचानक से सलमान ने एक दिन निर्णय किया कि वह शादी नहीं करेंगे. इसके पीछे की वजह का सलमान ने आज तक खुलासा नहीं किया है.

5-6 दिन पहले टूटी थी शादी

salman khan movies

साजिद ने यह नहीं बताया कि सलमान की शादी के कार्ड पर दुल्हन का नाम क्या था. यानी सलमान ने किससे शादी की तैयारी की थी. लेकिन उन्होंने यह बताया कि सलमान ने शादी से 5-6 दिन पहले ही मना कर दिया. अचानक से उन्होंने कहा कि उनको शादी नहीं करनी है. उन्हें कोई भी नहीं मना पाया.

salman khan movies

साजिद नाडियाडवाला ने यह भी खुलासा किया कि जब उनकी शादी हो रही थी, तभी सलमान उनके पास आए और उनके कान में कहा कि पीछे उनकी गाड़ी खड़ी है, भाग ले. सलमान की इस बात पर साजिद ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. तब सलमान शांत हुए. नहीं तो वह तो यह चाहते थे कि साजिद भी शादी ना करें.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्री सलमान के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: