हर दिन 3 महिलाओं के साथ रात बिताता था ये सिंगर, अब बोला- मैं बिस्तर पर नहीं लगाता था चिप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हर दिन 3 महिलाओं के साथ रात बिताता था ये सिंगर, अब बोला- मैं बिस्तर पर नहीं लगाता था चिप

हर दिन 3 महिलाओं के साथ रात बिताता था ये सिंगर, अब बोला- मैं बिस्तर पर नहीं लगाता था चिप

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर ब्रिटिश सिंगर मिक हकनॉल ने पूर्व में उनके द्वारा दिए गए एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कुछ समय पहले मिक हकनॉल ने कहा था कि वह 3 सालों तक रोज 3 महिलाओं के साथ सोते थे. इसके आधार पर यह कहा जाने लगा कि उन्होंने लगभग 3000 से ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए.


इस बयान पर मिक हकनॉल ने दोबारा बयान देते हुए कहा कि 3000 महिलाओं वाला आंकड़ा उनका नहीं, बल्कि अखबार का था. द संडे टाइम्स की खबर के मुताबिक, मिक हकनॉल ने कहा कि करियर की बुलंदी के दौरान उनकी लाइफस्टाइल प्लेबॉय जैसी थी. उनके लाइफस्टाइल में शराब और ड्रग्स भी शामिल थे. लेकिन वह कितनी महिलाओं के साथ सो चुके हैं. इस बारे में वह कंफर्म कुछ नहीं कह सकते.


जब मिक हकनॉल से पूछा गया कि वह कितनी महिलाओं के साथ सो चुके हैं. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे इसका कोई आईडिया नहीं है. लेकिन 2010 में उन्होंने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 1985 से 1987 के बीच में एक दिन में 3 महिलाओं के साथ सोता था. हर दिन ही ऐसा जाता था. मैंने कभी इसको ना नहीं कहा. मैं पॉपस्टार बनकर ऐसा ही करना चाहता था.


मिक हकनॉल से जब आंकड़ों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है. मैं बिस्तर पर चिप नहीं लगाता था और ना ही मैंने कभी इस बारे में गिनने की सोचा. बता दें कि 10 साल पहले मिक ने शादी कर ली और अब वह ब्रिटेन के सुर्रे में रहते हैं.

दोस्तों आप किस पॉप सिंगर के फैन हैं कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: