ICU में भर्ती मां से शाहरुख ने कही थीं ये बुरी बातें, 39 साल बाद खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ICU में भर्ती मां से शाहरुख ने कही थीं ये बुरी बातें, 39 साल बाद खुद किया खुलासा

ICU में भर्ती मां से शाहरुख ने कही थीं ये बुरी बातें, 39 साल बाद खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पास आज दौलत-शोहरत, स्टारडम सब कुछ है. उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वह पाना सबके बस की बात नहीं है. लेकिन हाल ही में शाहरुख ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए.


एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि वह अपनी मां लतीफ फातिमा खान के बहुत नजदीक थे और उनकी मृत्यु के समय वह उन्हें जानबूझकर परेशान करते थे. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई. बता दें कि शाहरुख खान की मां का निधन 1990 में हो गया.


शाहरुख ने बताया कि मुझे ऐसा लगता था कि जो लोग मरते हैं, वह जीवन से संतुष्ट होते हैं. उनको जीवन में किसी और चीज की जरूरत नहीं होती. मौत को लेकर मेरे मन में यही सोच थी, क्योंकि मैंने किसी को भी अपने परिवार में कम उम्र में मरते हुए नहीं देखा था. मुझे ऐसा लगता था कि जब आप जीवन से संतुष्ट है, तभी आपको मौत आएगी.


जब मेरी मां आईसीयू में भर्ती थी तो मैं उनके पास जाकर बैठ जाता था और कहता था- मैं अपनी बड़ी बहन को बहुत परेशान करूंगा, मैं उसे शादी नहीं करने दूंगा, मैं काम नहीं करूंगा, मैं शराब पीना शुरु कर दूंगा, मैं इस तरह की बातें करके उन्हें बहुत परेशान करता था. मैं ऐसा इसलिए करता था, शायद यह बातें उनके निर्वाण के रास्ते में आ जाएंगी. मुझे ऐसा लगता था कि अगर मैं उनसे यह सारी बातें कहूंगा तो वह सोचने लगी थी कि मेरा बेटा ऐसा करेगा, मुझे इसकी परवाह करनी है. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

दोस्तों अगर आप भी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: