फिल्मों में काम के बदले अदिति राव हैदरी से की गई थी ऐसी डिमांड, रो-रोकर हो गया था बुरा हाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों में काम के बदले अदिति राव हैदरी से की गई थी ऐसी डिमांड, रो-रोकर हो गया था बुरा हाल

फिल्मों में काम के बदले अदिति राव हैदरी से की गई थी ऐसी डिमांड, रो-रोकर हो गया था बुरा हाल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं. अदिति राव हैदरी का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हुआ था. वह हैदराबाद के शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. अदिति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2006 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म प्रजापति से की थी. लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म दिल्ली 6 से कदम रखा, जो 2009 में आई थी.


बीते साल अदिति राव हैदरी ने अपने साथ कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. अदिति ने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में उन्हें कई बार कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा. जब मैं मुंबई में आई थी तो मुझे 4 महीने में ही काम मिल गया था. लेकिन मुझे कास्टिंग काउच का सामना भी करना पड़ा. कास्टिंग काउच की वजह से मैंने कई फिल्मों को मना कर दिया.


मुझे 8 महीने तक काम नहीं मिला. लेकिन मैं फिर भी नहीं टूटी और मजबूत होकर उभरी. मैं कई दिनों तक रोती रही. मुझे बहुत हैरानी हुई कि मेरे साथ ऐसा कैसे हो सकता है. अदिति ने बताया कि मेरे लिए 2013 बहुत मुसीबतों भरा रहा. इस साल मेरे पिता इस दुनिया को छोड़कर चले गए. लेकिन 2014 में जिंदगी वापस पटरी पर आने लगी.


अदिति ने यह भी बताया कि मैं कास्टिंग काउच के अलावा इस बात से भी बहुत परेशान थी कि लड़कियों के साथ लोग कैसा व्यवहार करते हैं. बता दें कि 2009 में अदिति ने अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी की. दोनों की पहली मुलाकात जब हुई थी तो उस समय अदिति 17 साल की थी. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन बता दें कि 2013 में दोनों का तलाक हो गया.

दोस्तों आप अदिति राव हैदरी के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: