बॉलीवुड में आने के लिए मल्लिका शेरावत ने पति को दे दिया था तलाक, हीरोइन बनने से पहले करती थीं ये काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड में आने के लिए मल्लिका शेरावत ने पति को दे दिया था तलाक, हीरोइन बनने से पहले करती थीं ये काम

बॉलीवुड में आने के लिए मल्लिका शेरावत ने पति को दे दिया था तलाक, हीरोइन बनने से पहले करती थीं ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. मल्लिका ने बॉलीवुड में फिल्म ख्वाहिश से डेब्यू किया था, जो 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन दिए थे. मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है. फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया था.

mallaika arora

मल्लिका शेरावत को फिल्म मर्डर से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली, जिसमें इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे. मल्लिका ने डबल धमाल, आपका सुरूर, प्यार के साइड इफेक्ट्स जैसी कई फिल्मों में काम किया. मल्लिका का जन्म हिसार के एक छोटे से गांव में हुआ था. लेकिन आज वे हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी है.

mallika sherawat

मल्लिका पढ़ाई पूरी करने के बाद एयर होस्टेस के रूप में काम करने लगी. इसी दौरान उनकी मुलाकात पायलट करण सिंह गिल से हुई थी. दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और फिर उन्होंने शादी कर ली. लेकिन मल्लिका बॉलीवुड में आना चाहती थी, जिस वजह से उनकी शादी टूट गई. लगभग शादी के एक साल बाद दोनों का तलाक हो गया.

mallika sherawat

मल्लिका हरियाणा छोड़कर मुंबई आ गईं. खबरों के मुताबिक, उनका एक बेटा भी है. मल्लिका ने कभी भी अपनी शादी की बात स्वीकार नहीं की. जब मल्लिका ने बॉलीवुड में आने की बात की तो उनके परिवार वाले नाराज हो गए. खबरों के मुताबिक, इन दिनों मल्लिका शेरावत एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं. ऐसी भी ख़बरें हैं कि मल्लिका ने साइरिल से पेरिस में शादी कर ली है. लेकिन इस बात का अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है.

दोस्तों आपको मल्लिका शेरावत की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: