Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब खुली थी हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते की सच्चाई, इस वजह से दोनों के बीच हुई थी पहली बार बात


<-- ADVERTISEMENT -->




जब भी किसी सेलिब्रिटी की ऑटोबायोग्राफी सामने आती है तो कई ऐसे रात खुल जाते हैं जो उन्होंने सब से छुपा कर रखे होते हैं. हाल ही में हेमा मालिनी की बायोग्राफी लॉन्च हुई जिसमें कई खुलासे हुए. हेमा मालिनी और सनी देओल के बीच के रिश्ते के बारे में अभी तक कोई भी सही तरह से नहीं जानता. दोनों इस मुद्दे पर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं. लेकिन हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी की रिलीजिंग के मौके पर इस बारे में खुलकर बात की मिलेगी.

hema malini

मिड डे की खबर के अनुसार, जब हेमा मालिनी से धर्मेंद्र ने शादी की, तभी से दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई. लेकिन एक शख्स की वजह से हेमा मालिनी को सनी देओल से बात करनी पड़ी. यह शख्स कोई और नहीं डिंपल कपाड़िया हैं. डिंपल और हेमा बहुत पुरानी दोस्त हैं. डिंपल की वजह से हेमा मालिनी ने पहली बार सनी से बात की थी. जब डिंपल और हेमा मालिनी फिल्म दिल आशना है की शूटिंग कर रहे थे तो इस फिल्म में डिंपल ने दिव्या भारती की मां की भूमिका निभाई थी.


हेमा ने अपनी किताब में बताया कि उन्होंने किन हालातों में सनी देओल से बात की. हेमा ने लिखा- मुझे उस समय फिल्म में डिंपल और मिथुन चक्रवर्ती के साथ पैराग्लाइडिंग सीन शूट करना था. यह सीन प्लेन से शूट होना था. लेकिन शूटिंग से कुछ दिन पहले ही पायलट का एक्सीडेंट हो गया. इस सीन के दौरान डिंपल डरी हुई थी. डिंपल ने इस बारे में सनी देओल को बताया और वह तुरंत सेट पर आ गए, जिसके बाद वह मुझसे आकर मिले. मैंने सनी को विश्वास दिलाया कि डिंपल को कुछ नहीं होगा. वह पहली बार था जब हम दोनों की बात हुई थी.

hema malini

बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का अफेयर कई सालों तक चला था. हेमा मालिनी ने सनी और अपने रिश्ते के बारे में कहा कि लोग जैसा सोचते हैं, हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है. सनी देओल के साथ मेरे रिश्ते हमेशा बेहतर रहे हैं. जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तो सनी देओल मेरे घर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति रहे. इतना ही नहीं उन्होंने डॉक्टरों से भी बातचीत की और उन्हें निर्देश भी दिए.

दोस्तों अगर आप भी हेमा मालिनी के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: