इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता की मां-मौसियों को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया गिरफ्तार, ट्वीट कर बयां किया दर्द - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता की मां-मौसियों को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया गिरफ्तार, ट्वीट कर बयां किया दर्द

इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता की मां-मौसियों को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया गिरफ्तार, ट्वीट कर बयां किया दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक आमिर बशीर का कहना है कि उन्हें अपनी मां और खालाओं पर गर्व है जिन्होंने श्रीनगर में प्रदर्शन के दौरान महिलाओं के समूह को हिरासत में लेने वाली जम्मू-कश्मीर पुलिस का प्रतिरोध किया. बशीर ने कहा- उनकी मां हवा बशीर खान और 70 से 80 साल के बीच की उनकी मौसी अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त किए जाने और जम्मू-कश्मीर को 2 केंद्र शासित प्रदेशों में बांटे जाने के विरोध में मंगलवार को हुए प्रदर्शन के बाद से जेल में है.

aamir bashir

पुलिस ने जिन 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया है उनमें पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्लाह की बहन और बेटी भी है. अभिनेता बशीर ने ट्वीट कर बताया- मेरी मां और मौसियां जिनकी उम्र 70 से 80 साल के बीच है, शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए जेल में है. हजारों नहीं तो सैकड़ों ऐसे बच्चे हैं, जिनकी उम्र 9 साल है जिन्हें आधी रात को छापे मारकर उठाया जाता है और अज्ञात स्थान पर ले जाया जाता है.

aamir bashir

उनके साथ मारपीट होती है, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. उनके परिवार वाले उन्हें ढूंढने के लिए इधर से उधर चक्कर काटते रहते हैं. हाल ही में आमिर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म हारूद का निर्देशन भी किया था. लेकिन उन्होंने इस बात पर राहत की सांस ली कि उनकी मां अपनी बहनों के साथ जेल में हैं.

aamir bashir

उन्होंने कहा- इस दमन के विरुद्ध कर खड़े होने और बोलने का साहस उन्होंने दिखाया है. वह बुजुर्ग हैं और उन्हें गठिया, दमा तथा दिल से संबंधित बीमारियां हैं, जिसके लिए उन्हें दवाई लेनी पड़ती है.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि अभिनेता आमिर बशीर की मां और मौसियों के साथ जो हुआ वह सही है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: