Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान को छोड़कर इस अभिनेत्री के साथ डिनर करने गए कार्तिक आर्यन, जन्मदिन भी मनाया

जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस देखकर लोगों को याद आईं हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कदम रखने वाली अनन्या पांडे ने 30 अक्टूबर को अपना 21 वां जन्मदिन मनाया. अनन्या के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए उनके प्रशंसकों ने उनको जन्मदिन की बधाइयां दी. अनन्या ने बेहद ही खास अंदाज में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया.


अपने जन्मदिन के मौके पर कार्तिक आर्यन के साथ डिनर डेट पर निकली. हालांकि दोनों अलग-अलग स्पॉट हुए. अनन्या कार में बैठी फोन में व्यस्त नजर आ रही थी. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी. वहीं कार्तिक आर्यन ब्लू कलर की चैक शर्ट पहने हुए नजर आए.


फिलहाल कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में भूमि पेडणेकर भी मुख्य भूमिका में है. कार्तिक आर्यन पिछले काफी समय से सारा अली खान के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ता रहता है.


एक बार फिर से दोनों को डिनर डेट पर साथ देखा गया जिसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा फिर से होने लगी है. अनन्या पांडे के प्रशंसकों ने उनके लिए बेहद ही खास इंतजाम किए थे. अनन्या ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर केवल केक काटा. उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया और अपने प्रशंसकों के साथ जमकर तस्वीरें खिंचवाई.

दोस्तों क्या आप अनन्या पांडे के फैन है कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: