Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा मालिनी का बड़ा खुलासा, कहा- मैं नहीं चाहती थी...

धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा मालिनी का बड़ा खुलासा, कहा- मैं नहीं चाहती थी...

<-- ADVERTISEMENT -->




हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में से एक है. इन दोनों के प्यार का किस्सा जगजाहिर है. हालांकि दोनों के लिए शादी करना बिल्कुल भी आसान नहीं था. हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है. हाल ही में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में खुलकर बातचीत की. हेमामालिनी अक्सर अपनी निजी जिंदगी पर बातचीत करने से बचती रहती है. लेकिन इस बार उन्होंने खुलकर इस मुद्दे पर बातचीत की.


फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट सुभाष के झा से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के बारे में कहा- जिस वक्त मैंने पहली बार धरम जी को देखा था, तभी मुझे एहसास हो गया था कि वह मेरे लिए बने हैं और मैंने उनके साथ जीवन बिताने का निर्णय कर लिया था.


धर्मेंद्र के बारे में हेमा मालिनी ने कहा कि धरम जी कहते हैं कि उन्हें पैरों में बहुत दर्द है. मुझे लगता है हम बूढ़े होते जा रहे हैं. लेकिन आज भी एक-दूसरे के ऊपर हमारा भरोसा पहले की तरह बना हुआ है. हेमा मालिनी ने प्रकाश कौर के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से किसी को भी दुख ना पहुंचे. उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा हस्तक्षेप महसूस नहीं किया. मैंने धर्मेंद्र से शादी की. लेकिन कभी भी उनको उनकी पहली फैमिली से अलग नहीं किया.


जब हेमा मालिनी से उनकी खूबसूरती का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा-  ब्यूटी? क्या सीक्रेट? मैंने कभी अपने आप को खूबसूरत नहीं सोचा. वह तो दूसरे लोग हैं जो कहते रहते हैं कि मैं खूबसूरत हूं. तब मैं सोचती हूं कि क्या मैं सच में खूबसूरत हूं.

दोस्तों अगर आप भी हेमा मालिनी के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: