बीवी को लेकर सलमान खान के पास मर्दाना कमजोरी की दवा बेचने पहुंचा ये अभिनेता - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बीवी को लेकर सलमान खान के पास मर्दाना कमजोरी की दवा बेचने पहुंचा ये अभिनेता

बीवी को लेकर सलमान खान के पास मर्दाना कमजोरी की दवा बेचने पहुंचा ये अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. राजकुमार राव इस फिल्म में एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका में है. फिल्म का प्रमोशन करने राजकुमार राव सलमान खान के पास पहुंचे और उन्हें अपना मैजिक सूप बेचने की कोशिश की.


राजकुमार राव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह सलमान खान को अपना मैजिक सूप बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं. राजकुमार सलमान से कहते हैं कि उनका मैजिक सूप मर्दों की कमजोरी को दूर करके उनके अंदर के शेर को जगा देता है.


राजकुमार राव द्वारा कही गई इस बात के जवाब में सलमान कहते हैं कि मुझे किसी तरह की कोई कमजोरी नहीं है, जिस पर राजकुमार कहते हैं कि यह आपके लिए नहीं है हम तो बस आपको बता रहे थे. इस पर मौनी रॉय कहती हैं कि हमारा यह सूप 25 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है.


मेड इन चाइना एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए चीन पहुंच जाता है. यहां उसे एक ऐसा फार्मूला मिलता है, जिससे वह दुनियाभर के मार्केट का किंग बनना चाहता है. इस फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय के अलावा बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है जिसका निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है. फिल्म के सितारे इस दौरान जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. अब देखना होगा कि राजकुमार और मौनी रॉय की केमिस्ट्री लोगों को कैसी लगती है.

दोस्तों क्या आप राजकुमार और मौनी की फिल्म मेड इन चाइना देखने के लिए बेताब है कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: