करोड़ों कमाने वाले ये सितारे कभी हो गए थे कंगाल, किसी को करनी पड़ी नौकरी तो किसी ने बेचा घर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करोड़ों कमाने वाले ये सितारे कभी हो गए थे कंगाल, किसी को करनी पड़ी नौकरी तो किसी ने बेचा घर

करोड़ों कमाने वाले ये सितारे कभी हो गए थे कंगाल, किसी को करनी पड़ी नौकरी तो किसी ने बेचा घर

<-- ADVERTISEMENT -->



किस्मत कब साथ छोड़ दे ये कोई नहीं बता सकता. बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो एक समय कंगाल हो गए थे. कुछ सितारों के हालात तो इतने बुरे हो गए थे कि उन्हें अपना घर बेचना पड़ा था और दूसरों के यहां नौकरी करनी पड़ी थी.

अमिताभ बच्चन 


अमिताभ बच्चन एक समय कंगाली के कगार पर थे. उन्होंने एक कंपनी में पैसे लगाए जो घाटे में चली गई. इसके बाद अमिताभ बच्चन को कंगाल घोषित कर दिया गया. इस वजह से उन्हें अपना बंगला प्रतीक्षा गिरवी रखना पड़ा था.

जैकी श्रॉफ 


2008 में जैकी श्रॉफ ने साजिद नाडियाडवाला से लोन लिया था जो वह चुका नहीं पाए थे. इसके बाद साजिद नाडियाडवाला ने उनके ऊपर केस कर दिया. लेकिन सलमान खान की मदद के जरिए जैकी श्रॉफ बच गए. हालांकि उन्हें पैसे चुकाने के लिए अपने फ्लैट बेचने पड़े थे.

श्वेता बसु प्रसाद 


फिल्म मकड़ी में शानदार एक्टिंग करने वाली श्वेता बसु जब 23 साल की हुई तो वह एक सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थी. ऐसा कहा जाता है कि पैसों की तंगी की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया था. लेकिन बाद में उन्होंने इन सब खबरों को झूठा बताया था.

प्रीति जिंटा 


प्रीति जिंटा के प्रोडक्शन हाउस में फिल्म इश्क इन पैरिस बनी थी, जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर अब्बास टायरवाला ने प्रीति जिंटा को उनकी फीस न देने के लिए एक नोटिस भेजा था. हालांकि सलमान खान ने प्रीति जिंटा की मदद की थी.

दोस्तों आप किस बॉलीवुड कलाकार के फैन है कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: