Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणबीर कपूर को तौलिये में देखना चाहती है यह अभिनेत्री, ऐसा था आलिया भट्ट का रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->




आईफा 2019 का इवेंट बहुत ही खास रहा. इसका प्रसारण जल्द ही कलर्स टीवी पर होगा. सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारे सितारे एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस इवेंट को होस्ट करते हुए जब आयुष्मान खुराना नुसरत भरूचा से पूछते हैं कि वे किस एक्टर को बिग बॉस के घर में तौलिये में देखना चाहेंगी, तो उन्होंने रणवीर कपूर का नाम लिया.

nusrat-alia

आयुष्मान खुराना कई सितारों से अलग-अलग सवाल पूछते हैं. लेकिन वह नुसरत भरूचा के पास जाकर पूछते हैं कि आप किस सेलिब्रिटी को बिग बॉस के घर में तौलिये में देखना चाहती हैं, तो नसरत कहती है- बोल दूं... रणबीर कपूर. इसके बाद आयुष्मान कहते हैं कि आलिया यहीं बैठी है. तभी आलिया भट्ट भी नुसरत की तरफ हंसते हुए उंगली दिखाती हैं.


नुसरत फिर हंसते हुए कहती हैं- सॉरी. इसके बाद आयुष्मान खुराना विकी कौशल के पास जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि वह किस सितारे को बिग बॉस के घर में देखना चाहते हैं, तो इस पर विकी कौशल रणवीर सिंह का नाम लेते हैं. विकी कौशल ने कहा कि वह देखना चाहते हैं कि रणवीर को आखिर कैसे यह घर रोकने की कोशिश कर सकता है.

alia bhatt-ranbir kapoor

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबरें आई थी कि जल्द ही यह दोनों शादी करने वाले हैं. हालांकि फिर खबरें आई कि दोनों ने अपनी शादी के प्लान को आगे बढ़ा दिया है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध सकता है.

दोस्तों आपको रणबीर और आलिया की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: