बाहुबली से जुड़ा येे अभिनेता कभी चोर बाजार से खरीदता था कपड़े और जूते, जानकर नहीं होगा यकीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बाहुबली से जुड़ा येे अभिनेता कभी चोर बाजार से खरीदता था कपड़े और जूते, जानकर नहीं होगा यकीन

बाहुबली से जुड़ा येे अभिनेता कभी चोर बाजार से खरीदता था कपड़े और जूते, जानकर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता शरद केलकर ने बाहुबली के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज में डब किया, जिसके बाद फिल्म एक शानदार फिल्म बनकर उभरी. हाल ही में शरद केलकर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह दिल्ली से नहीं है. लेकिन लोग उन्हें दिल्ली का लड़का मानते हैं. बता दें कि जल्द ही शरद केलकर हाउसफुल 4 में नजर आएंगे.


हाल ही में वह दिल्ली में थे और उन्होंने खुद से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. शरद केलकर ने कहा कि वह चोर बाजार से खरीदारी करते थे. यहां ब्रांडेड जूते और कपड़े सस्ते दामों में मिल जाते हैं. शरद केलकर ने कहा- मैं ग्वालियर से ताल्लुक रखता हूं और मैं वहां एक स्पोर्ट्स कॉलेज में था. उस समय हमारे पास ब्रांडेड चीजें खरीदने के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे. इसीलिए हम लोग वीकेंड पर ब्रांडेड जूते खरीदने के लिए दिल्ली आते थे.


हम रात भर यात्रा करते और सीधे चोर बाजार पहुंचकर करीम की दुकान पर खाना खाने के लिए रुकते. मैं इस शहर को जानता हूं, लेकिन कई बार यहां के रास्तों से भ्रमित हो जाता हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैं दिल्ली से नहीं हूं. लेकिन शायद अपने कॉलेज के दोस्तों की वजह से लोगों को लगता है कि मैं दिल्ली का हूं.


शरद ने आगे कहा- मेरा रवैया और बॉडी लैंग्वेज से यही लगता है कि मैं एक दिल्लीवासी हूं. बहुत से लोगों ने शुरुआत में सोचा कि मैं दिल्ली से हूं और मैं अपनी बॉडी के वजह से जाट लगता हूं. लेकिन जब मैंने लोगों को बताया कि मैं महाराष्ट्र से हूं तो वह यकीन नहीं करते थे.

दोस्तों आप किस बॉलीवुड अभिनेता के फैन है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: