आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी, 35 साल बाद बेटे के लिए आईं थीं सामने - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी, 35 साल बाद बेटे के लिए आईं थीं सामने

आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी, 35 साल बाद बेटे के लिए आईं थीं सामने

<-- ADVERTISEMENT -->



सनी देओल का आज जन्मदिन है. सनी देओल ने हाल ही में राजनीतिक करियर भी शुरू किया है. सनी देओल फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं. कुछ समय पहले ही सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास की स्क्रीनिंग में कई सालों बाद सनी देओल की पत्नी पूजा मीडिया के सामने आई. लेकिन पूजा देओल लाइमलाइट से दूर क्यों रहती है, यह हर कोई जानना चाहता है.

sunny deol-puja deol

बता दें कि फिल्म बेताब में सनी देओल और अमृता सिंह ने एक साथ काम किया था. यह फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल का दिल अमृता सिंह के ऊपर आ गया. फिल्म में दोनों ने कई इंटीमेट सीन दिए. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी.

sunny deol

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह की मां सनी देओल और उनके रिश्ते के खिलाफ थी क्योंकि सनी देओल पहले से ही किसी पूजा नाम की लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे. इतना ही नहीं उन्हें यह भी पता चला कि लंदन में पूजा से उनकी शादी हो चुकी है.

sunny deol

अमृता सिंह को सच्चाई का पता चला तो उन्होंने सनी देओल से दूरी बना ली. जबकि पूजा को इस बारे में कुछ भी नहीं पता था. सनी देओल ने अपना फिल्मी करियर बनाने के लिए शादीशुदा होने की बात सब से छुपाकर रखी थी, क्योंकि उस समय शादीशुदा होने का मतलब था फिल्मी करियर खत्म होना. उन दिनों पूजा लंदन में रहती थी और सनी हर महीने उनसे मिलने जाते थे. सनी देओल ने कभी भी शादीशुदा होने की बात स्वीकार नहीं की. बता दें कि सनी देओल और पूजा देओल की शादी 1984 में हुई थी.

दोस्तों अगर आप भी सनी देओल के फैन है, तो कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: