जब इस विलेन से निर्देशक ने कहा- तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं, जाने क्या हुआ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब इस विलेन से निर्देशक ने कहा- तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं, जाने क्या हुआ

जब इस विलेन से निर्देशक ने कहा- तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं, जाने क्या हुआ

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता दलीप ताहिल का आज जन्मदिन है. पिछले साल उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था जिसकी वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. दलीप ताहिल ने इस इंटरव्यू में 25 साल पुराना एक राज खोला, जिससे फिल्म इंडस्ट्री का वो चेहरा सामने आया जिसके बारे में शायद आप लोगों को नहीं पता होगा.


दलीप ताहिल ने इंटरव्यू में बताया कि यह किस्सा 25 साल पुराना है. मुझे एक फिल्म के लिए दुष्कर्म सीन की शूटिंग करनी थी. मैं आपको डायरेक्टर का नाम तो नहीं बता सकता. उसने मुझसे कहा कि तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं. इस बारे में लड़की को कुछ भी पता नहीं है. दिलीप ने आगे कहा कि मैंने डायरेक्टर से इसके लिए मना कर दिया. मैंने उनसे कहा- यह सही तरीका नहीं है. लड़की इंडस्ट्री में नई है.


मैंने डायरेक्टर की बातों के एकदम उल्टा किया. उस लड़की को बुलाकर मैंने उसे सारी बात बताई और यह भी बताया कि कैसे वह इस सीन को फिल्माने की बात कह रहे हैं. डायरेक्टर बहुत ही अजीब था वह वहां से भाग गया. पूरी बात सुनकर लड़की बहुत दुखी हो गई और अपने कमरे में चली गई.


दिलीप ने आगे कहा कि लड़की को पूरा सीन बताने के बाद मैंने उसके साथ शूट किया. इस शूट के लिए लड़की राजी हो गई. हालांकि हम सहमति का बयान रिकॉर्ड नहीं कर पाए, क्योंकि उस समय मोबाइल नहीं थे. बता दें कि दलीप ताहिल इस वक्त सुधीर मिश्रा के प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं, जिसमें दलीप को एक दुष्कर्म सीन शूट करना था. हालांकि पहले उन्होंने मना कर दिया. लेकिन लोगों के समझाने पर वह राजी हो गए.

दोस्तों आपको दलीप ताहिल की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: