शाहरुख ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या के मैनेजर की जान, तो सलमान बोले- हीरो वो होता है... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या के मैनेजर की जान, तो सलमान बोले- हीरो वो होता है...

शाहरुख ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या के मैनेजर की जान, तो सलमान बोले- हीरो वो होता है...

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर अपने बंगले जलसा में दिवाली पार्टी का आयोजन किया. लेकिन पार्टी में अफरा-तफरी मच गई, जब शाहरुख खान ने अपनी जान पर खेलकर ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान बचा ली. इस वजह से शाहरुख की जमकर तारीफ हो रही है. शाहरुख की तारीफ करने वालों की सूची में सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने कुछ अलग अंदाज में शाहरुख की तारीफ की.


सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान का एक वीडियो पोस्ट किया. यह वीडियो फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का है, जिसमें शाहरुख के कपड़ों में आग लगी है और बैकग्राउंड में सलमान की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें सलमान कह रहे हैं- हीरो वह होता है जो आग में कूदकर, बुझाकर बचाता है. बता दें कि ऐश्वर्या राय के पिता के निधन के बाद बच्चन परिवार ने पहली बार दिवाली पार्टी का आयोजन किया.


इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए, जहां सभी ने जमकर मस्ती की. पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन अचानक से ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई. सब लोग सोच रहे थे कि आग कैसे बुझाई जाए. तभी शाहरुख ने फुर्ती दिखाते हुए अर्चना को आग से बचा लिया.


फिलहाल अर्चना मुंबई के नानावती अस्पताल में हैं. उनका दाहिना हाथ और पैर 15% झुलस गया है. अर्चना की जान बचाते हुए शाहरुख भी थोड़ा बहुत झुलस गए. खबर के मुताबिक, यह हादसा सुबह 3:00 बजे हुआ, जब पार्टी में बहुत कम लोग ही बचे थे. जब अर्चना के लहंगे में आग लगी, तब वह अपनी बेटी के साथ थी.

दोस्तों शाहरुख खान के इस नेक काम के लिए आप क्या कहना चाहेंगे, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: