Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

श्रुति हसन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का खोला बड़ा राज, कहा- यहां भी बॉलीवुड की तरह...

श्रुति हसन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का खोला बड़ा राज, कहा- यहां भी बॉलीवुड की तरह...

<-- ADVERTISEMENT -->

साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हसन बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. हालांकि उन्हें कुछ खास मुकाम नहीं मिला है. श्रुति एक्टिंग के अलावा सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम में श्रुति ने खुलासा किया कि बॉलीवुड की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी महिलाओं के साथ भेदभाव होता है.


श्रुति ने कहा- बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी फीमेल एक्टर को कम फीस मिलती है. वहां भी पुरुष एक्टर्स को महिला एक्टर के मुकाबले ज्यादा फीस और फैसिलिटी दी जाती है. लेकिन यह उम्मीद है कि आने वाले समय में महिलाओं को भी पुरुषों की बराबरी का दर्जा मिलेगा.


श्रुति हसन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- महिलाओं के अधिकारों के लिए लोग रैलियां निकालते हैं और विरोध प्रदर्शन करते हैं. लेकिन यह सब मुझे बहुत अजीब लगता है कि हमें महिलाओं की सुरक्षा और समान अधिकारों के लिए इस तरह की रैलियां निकाली पड़ती है. ऐसा पिछले कई सालों से होता आ रहा है.


श्रुति हसन ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि यह केवल हमारे देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हो रहा है. आपको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऐसी खबरें पढ़ने को मिल ही जाती है.

दोस्तों अगर आप श्रुति हसन के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: